" महंगा टीवी हो जाएगा! सरकार सीमा शुल्क के निर्माण टीवी के मुख्य भाग पर लगाया

महंगा टीवी हो जाएगा! सरकार सीमा शुल्क के निर्माण टीवी के मुख्य भाग पर लगाया

मुख्य एलईडी / एलसीडी टीवी के निर्माण में इस्तेमाल सामग्री में 5 प्रतिशत (टीवी) सीमा शुल्क अक्टूबर में आने या गुरुवार अभ्यास करेंगे। सरकार ने बुधवार को यहां जारी एक अधिसूचना में कहा। सरकार आयात शुल्क पिछले साल ओपन सेल पर 30 मुक्त कर दिया गया है सितंबर 2020। घरेलू उद्योग अपनी उत्पादन क्षमता तैयार करने के लिए समय की मांग की है।

प्रतिशत शुल्क प्रति 5 हो जाएगा टीवी कंपनी की ओर से

वित्त मंत्रालय पैनल एलईडी के लिए खुला बिक्री चैनल पर प्रतिशत शुल्क प्रति 5 के प्रावधान लागू किया गया है / एलसीडी टीवी (टीवी) ने बुधवार को एक नोटिस में कहा। पिछले साल आयातित टेलीविजन लायक रुपये 7,000 करोड़। इस साल जुलाई के अंत टेलीविजन श्रेणी के आयात को प्रतिबंधित किया गया है। सरकार चरणों के माध्यम से घरेलू विनिर्माण को बढ़ावा देने के लिए करना चाहता है।
यह भी ध्यान रखें पिक्चर ट्यूब एलईडी टीवी में के रूप में खुला कोशिकाओं है कि। उत्पादन जिसके कारण सरकार का यह दायित्व लगा रखा है, भारत में नहीं है। जो कंपनियां ओपन बिक्री का आयात और पिछले साल उन्होंने एक साल के लिए कहा, सरकार, के बाद सरकार 30 सितंबर तक कंपनी को दे दिया। रिपोर्टों टीवी की कीमतों के अनुसार इस निर्णय 800 - 1500 रुपये से बढ़ाया जा सकता है।
रिपोर्ट 7 अरब साल पहले आयात किया गया था टेलीविजन रुपये। सरकार का कार्य संरचना की बदलती आदतों के माध्यम से उद्योग में मदद करेगा। दिसंबर 2017 निर्धारित Fisid सीमा शुल्क आयात शुल्क 20 टेलीविजन। हालांकि, जुलाई में इस साल सरकार Telivinj के आयात पर प्रतिबंध लगा दिया। रिपोर्टों के अनुसार, वहाँ 1,500 रुपए तक देश में के बारे में रुपये 600 टीवी की कीमतों की वृद्धि हुई है हो सकता है। रुपये टीवी मॉडल 32 इंच की 600 लायक और 1500 - 1200 ,42 इंच मॉडल की कीमत रुपये की वृद्धि हुई किया जा सकता है।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.