" MI 4C Pro TV Review

MI 4C Pro TV Review

  एमआई टीवी 4c प्रो का डिस्प्ले 32 इंच का है यह बहुत आकर्षक है एमआई की इस टीवी में डिस्प्ले LED व HD है जो बहुत अच्छा है ग्राहक इस टीवी को एमआई ऐप फ्लिपकार्ड ऐप से खरीद सकते हैं आइए इस टीवी के और फीचर देखते हैं और समझते हैं।

खास बाते

1. रिज़ॉल्यूशन: एचडी रेडी (1366x768px) ,60 Hertz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।
2.  20 वोल्ट के dts-hd स्पीकर और रिमोट में माइक्रोफोन आते हैं।
3. कनेक्टिविटी सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल, 2USB पोर्ट्स को हार्ड ड्राइव और अन्य USB डिवाइस से कनेक्ट करने के लिए 3 HDMI पोर्ट्स के साथ कनेक्टिविटी है।

  एमआई का यह टीवी बहुत ही सुंदर है अगर आप भी अपने घर के लिए एक टीवी लेने का सोच रहे हैं तो आपको यह टीवी लेना चाहिए क्योंकि एमआई ने अपने 32 इंच वाले एमआई टीवी 4c प्रो को लॉन्च कर दिया है इसलिए आपको यह स्मार्ट टीवी खरीदना चाहिए इस टिवी का मूल्य ₹16000 हैं।

  एमआई के इस स्मार्ट टीवी में आपको HD रिज़ाॅल्यूशन (1366×768 px) ,LED चैनल है जो 60 Hertz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसके अलावा इस स्मार्ट टीवी में 20 वोल्ट के dts-hd स्पीकर और रिमोट में माइक्रोफोन आते हैं व डीटीएस एचडी ट्यूनिंग के साथ आते हैं और यह गूगल वायरस चार्ट फीचर से लेंस है ‌इसमें गूगल प्ले की मदद से आप अतिरिक्त ऐप और अन्य सर्विस को अपने टीवी के लिए डाउनलोड कर सकते हैं और यह बहुत अच्छा फीचर है।

  इस टिवी का वजन 3.9kg है वह इसमें 1GB रैम और 8GB स्टोरेज ली गई है इसमें‌64-bit Quad-Core Amlogic प्रोसेसर हैं , इसमें 2USB पोर्ट 3 HDMI पोर्ट , Ethernet back ,AC पोर्ट 3.5mm जैक दिए गए हैं।
इस टीवी की कीमत ₹16000 है।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.