" Mi Redmi Y1 रिव्यू हिन्दी मे

Mi Redmi Y1 रिव्यू हिन्दी मे

खास बाते

1. 3GB रैम व 32GB रोम है इसको 128GB तक बडा सकते है।
2. 13.97 सेमी (5.5 इंच) का HD डिस्फ्ले ।
3. 13MP का रियल कैमरा व 16MP का फ्रंट कैमरा।
4. 3080mAh कि बैटरी।
5. क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर

   Mi का यह फोन बहुत ही अच्छी डिजाइन के साथ आता है। Mi का यह फोन  सेल्फी स्मार्टफोन मेंं से एक है । जब Mi कम्पनी ने भारत में आई तब वह बजट फोन लाना चाहती थी। तो Mi Y1 को बजट फोन बनाने के लिए  के लिए इसका दाम बहुत ही कम है।

   Mi Y1 फोन की डिजाइन बहुत ही अच्छी है यह फोन दो रंग में आता है- सोना रंग व चांदी रंग  मैं आता है एवं आगे से काला व सफेद  रंग में आता है दोनों ही रंग में , वह इसके पीछे फिंगरप्रिंट सेंसर भी है यह फिंगरप्रिंट सेंसर इस मोबाइल को बहुत ही अच्छा लुक देता है।  इस फोन का वजन 153  ग्राम है एवं इसका डिस्प्ले 5.5 इंच का है। इस फोन डुअलसीम का सपोट है । इस फोन मै 3GB रैम व 32GB मेमोरी मिवती है।

            

 Mi Y1 मोबाइल का प्रयोग करने पर आपको चिकनी और तेज प्रदर्शन का अनुभव  होता है। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित, यह स्माटफोन  मल्टीटास्किंग होने पर भी साधारण से कार्य करता है। इसका MIUI 9 लाइटनिंग फास्ट इंटरफ़ेस आपके मोबाइल-उपयोग के अनुभव को बढ़ाएगा।  इसके 16MP फ्रंट कैमरे के साथ भव्य सेल्फी क्लिक कर सकते है ,जिसमें सेल्फी-टोन्ड सेल्फी-लाइट है, ताकि आप कम रोशनी वाले क्षेत्रों में भी पूरी तरह से तेज और स्पष्ट सेल्फी ले सकें।  13.97 सेमी (5.5) एचडी डिस्प्ले स्क्रीन के साथ डिज़ाइन किया गया, यह पतला और हल्का रेडमी स्मार्टफोन है।

  यह फोन काफी मामलों में बेसिक है।  Redmi Y1 उन उपभोक्ताओं के लिए बेहतर है जो एक बजट स्मार्टफोन के साथ सेल्फी सेंट्रिक फोन लेना चाहते हैं।  इसके अलावा अगर आप 10 हजार रुपए के अंदर स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो यह बेहतर हो सकता है ,आप के लिए ।

 Mi Y1 मोबाइल 8,999 मे मिलता है।
                                      🙈🙉🙊जय_हिंद_जय_भारत

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.