" Jio1500 Phone Review Hindi

Jio1500 Phone Review Hindi


  जियो फोन बहूत ही कमाल का ,2.4 इंच डिस्प्ले ,बटन फोन ,4जी फोन है। यह मै आम बटन फोन जैसा है लेकिन इसके स्मार्ट फिचर बहूत सारे है इस कारण जियो फोन कि माग देश मे बहूत अधिक बढ़ गयी है। जियो के सारे ऐप इस 2.4 इंच डिस्प्ले  मे मौजुद है और इसमे व्हाट्सएप ,फेसबुक ,यूटयूब व TV एप भी मौजुद है। टैरिफ प्लान मे मूफ्त डेटा भी मिल रहा है। जियो फोन आपको भी खरीदना चाहिए।

खास बाते

1. जियो फोन एक फिचर फोन है ,स्टेंंडर्ड कैडी बार की डिजाइन के साथ आता है।
2. जियो फोन मे 512 रैम एवं 4जीबी स्टोरेज दिया गया है।
3. जियो फोन 4 जी और वीओएलटीई फोन है।
4. ग्राहको को यह फोन सोपिग ऐप पर व दूकानो पर 1500₹ मे मिलेगा।

  जियो फोन  रिलायंस जियो व्दारा बैठक मे प्रस्तुत किया गया यह फोन 4जी और वीओएलटीई फोन है। जियो फोन जब भारत मे आया तब मारकेट मे हलचल पेदा करदी थी अब भी यह फोन मारकेट मे बहुत बीकता है। जियो फोन एक फिचर फोन है ,स्टेंंडर्ड कैडी बार की डिजाइन के साथ आता है। यह फोन छोटा है इसे हातो मे पकडना काफी अच्छा लगता है । 1500₹ मे आपको ऐसा जबरदस्त फोन खरीदना चाहिए। आप जियो फोन को स्पिनर जैसा घुमाकर खेल भी सकते हैं।‌ 

          

 जियो फोन बहुत ही अच्छा वह स्स्ता फोन है ,यह
ह वजन मे भी हल्का है ,इसका डिस्प्ले 2.4 इंच का है व इसका रिज़ाँल्यूशन 240×320 पिक्सल है ,जियो फोन से आप जियो नेटवर्क से जुडे रहेगें , जियो फोन से आप विडियो काँल , काँल व एसमएस कि सुविधा भी मिलती है। स्क्रीन के नीचे 2 फक्शन बटन है एवं एक बडा पेकेट होने वाला डि-पेड ,काँल और डिस्कनेक्ट बटन और नम्बर पेड है।

  जियो फोन मे 2MP  का कैमरा पीछे किओर है व आगे  कि ओर विजीए कैमरा है। जियो फोन का चार्जर माइक्रोयूएसबी पोर्ट का है। जियो फोन मे हेडफोन का भी प्रयोग कर सकते है इसमे 3.5MM का हेडफोन स्लाँट भी है जियो फोन मे 2000mAh की बैटरी है ,इसमे नैनौ सिम स्टोल है और माइक्रोएसडी कार्ड स्लाँट मे 128जीबीी तक बडा सकते है जियो फोन मे डुअल कोर प्रोसेसर का प्रयोग है जियो फोन 4जी को सपोर्ट करता है आप केवल 4जी ही इसमे चला सकते है।

जियो फोन मे डुअल कोर प्रोसेसर का प्रयोग है और साथ मे 512MB रैम है व स्टोरेज 4जीबी है। कनेक्टविटी के लिए ब्लूटूथ व वाइफाई है। जियो फोन कमाल का फोन है इसको आपको भी यूज करना चाहिए।
                                      🙈🙉🙊जय_हिंद_जय_भारत
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.