" Earkaro se kare earning।। EarnKaro से घर बैठे पैसे कैसे कमाए

Earkaro se kare earning।। EarnKaro से घर बैठे पैसे कैसे कमाए

नमस्कार दोस्तों, आज हर एक दूसरा व्यक्ति ऑनलाइन पैसा कमाने चाहता है। यह सवाल जरूर आता है की पैसे कैसे कमाए? चाहे वो ऑनलाइन पैसा कमाने की बात हो, जैसा कि आप सभी को मालूम है पैसा कमाना आसान नहीं है। वह आपको यह नहीं बताते की पैसा कैसे कमाया जाए, और आप इंटरनेट पर ढूंढने लग जाते है। लेकिन अब आपको और ढूंढने की आवश्यकता नहीं है, आज हम आपको पैसे कमाने के एक ऐसे तरीके के बारे में बताने वाले हैं। जिसके बारे में आपने काफी बार सुना होगा लेकिन सही जानकारी ना होने के कारण आप कभी पैसे नहीं कमा पाते। इस कारण आगे बढ़ने से पहले हम आपसे अनुरोध करना चाहेंगे कि इस आर्टिकल को अंत तक पढ़े ।

EarnKaro एप्प क्या है
EarnKaro App Kya Hai

Earn Karo एक ऐसा तरीका है जिसके द्वारा आप घर बैठे ही बहुत सारे पैसे कमा सकते हो इससे मोबाइल में केवल आपको प्रोडक्ट की लिंक अपने दोस्त और रिलेटिव के साथ शेयर करनी होती है और जैसे ही कोई आपके लिंक से इस प्रोडक्ट को खरीदना है तो आपको उसके 20 से 25 परसेंट कमीशन मिल जाता है जैसे कि आपने किसी प्रोडक्ट को अपने दोस्त को शेयर किया और उस प्रोडक्ट की कीमत ₹500 है और अगर आपका दोस्त उस प्रोडक्ट को खरीद लेता है तो आपको ₹125 सीधे ही आपके बैंक अकाउंट में मिल जाएंगे इससे सरल तरीका इंटरनेट पर पैसे कमाने का और कोई हो ही नहीं सकता तो चलिए कैसे आपको इस एप्लीकेशन को यूज करना है वह सब कुछ बता देते हैं।

Earnkaro ऐप से पैसे कैसे कमाए 
Earnkaro se paise kaise kamaye


Earnkaro ऐप से पैसे कमाने के लिए नीचे दिए गए निम्नलिखित स्टेप को खोलो करें
1. सबसे पहले आपको sign in करें.
2. आप अपने स्क्रीन पर अलग अलग category के समान मिलेंगे जैसे मोबाइल, dresss इत्यादि. उसके बाद आपको उस प्रोडक्ट पर क्लिक करें . आपको उसका प्रोडक्ट का पूरा डिटेल मिलेगा और Your प्रॉफिट भी दिखेगा. उसके निचे sharenow का option मिलेगा उसपे क्लिक कर अपने Whatsapp friends , या ग्रुप में इस का लिंक शेयर कर दीजिये और जैसे ही आपके Link से कोई भी Product लेगा तो आपका profits आपके Account  में जुड़ जाएगा. 
3. ऊपर में आपको तिन line वाला बटन दिखेगा उसपे क्लिक कर आप बहुत सारे category को सेलेक्ट करे उनमे से प्रोडक्ट को शेयर कर सकते हैं. इसमें आपको amazon और Flipkart, Myntra, Jabong, Ajio के प्रोडक्ट  मिलते हैं. जो की खरीदारी करने के लिए बहुत ही ज्यादा बेहतर होते है.

Note:- आप अपने दोस्तों और परिवार वालों को अपने Referal लिंक को शेयर कर उससे भी पैसे कामा सकते हैं. और हरेक link Share करने पर आपको 10 परसेंट का फायदा आपको मिलता हैं तो ऐसे आपने जाना की आप कैसे EarnKaro App के प्रोडक्ट को शेयर कर पैसे कामा सकते हैं. लेकिन आपको अपने Product के link को शेयर करते रहना होगा।

Earnkaro ऐप कैसे डाउनलोड कर सकते हो?

ऐप आप आसानी से साथ में दी गयी लिंक से डाउनलोड कर सकते है| बाद में इसमें आपने बेसिक डिटेल जैसे की ईमेल आयडी, फ़ोन नंबर, नाम इतनी इनफार्मेशन डालकर आप ये ऍप इस्तेमाल कर ऑनलाइन पैसे कमा सकते है| 
नीचे दिए गए डाउनलोड के ऑप्शन पर क्लिक करके Earnkaro आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।


Earning Withdraw कैसे करें 

 
Earnkaro  App से पैसे Withdraw करने के लिए आपको एक बैंक अकाउंट की आवश्यकता पड़ सकती हैं. इसकी मदद से आप अपने पैसे सीधे बैंक में ले पाएंगे या Amazon गिफ्ट और Flipkart गिफ्ट के मदद से Redeem कर सकते हैं।

ये जानकारी आपको पसंद तो जरुर आया होगा. और ये आर्टिकल EarnKaro App kya hai aur EarnKaro App se paise kaise kamaye और ये App जरुर अच्छा लगा होगा. और इसके पैसे कमाने के तकनीक और तरीके भी बहुत ही बेहतर है. इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करे ताकि वो भी घर बैठे पैसे कामा सकेंगे ।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.