" Helo App क्या है? पैसे कैसे कमाए।

Helo App क्या है? पैसे कैसे कमाए।


  हेल्लो ऐप एक ऐसा कमाल का ऐप है जिससे हम रोजाना कई सारे पैसे कमा कर पेटीएम में भेज सकते हैं। आप अपने मोबाइल में ऐसे बहुत सारे ऐप का इस्तेमाल करते होंगे जिनके इस्तेमाल से आपको कोई पैसा नहीं मिलता होगा लेकिन आज मैं जो आपको ऐप बता रहा हूं इस एप से आप पैसे जरूर कमा पाएंगे।

  हेल्लो ऐप  ऐसा ऐप है जहां पर आप पोस्ट लिख सकते हैं और वीडियो चढ़ा सकते हैं वह पोस्ट अन्य लोगों के पढ़ सकते हैं वीडियो देख सकते हैं हेलो एप के 100 मिलियन से भी ज्यादा डाउनलोड डर है वह इसका इस्तेमाल व्हाट्सएप स्टेटस ,फनी वीडियो ,शायरियां व फोटो आदि के लिए किया जा सकता है तो अगर आप मनोरंजन के साथ-साथ अपने मोबाइल से पैसा कमाना चाहते हैं तो आप हेलो एप से से कमा सकते है।

Helo App क्या है?

हेल्लो एक ऐसा भारतीय सोशल प्लेटफॉर्म जो एंड्रॉयड और आईओएस पर काम करता है इसको आप भारतीय 14 भाषाओ मैं चला सकते हैं भाषाएं कुछ इस प्रकार हैं जैसे Hindi , English ,Tamil ,Telugu Marathi , Gujrati , Panjabi ,malyalam ,Bengali ,kanyada , odia ,Bhojpuri ,Assamese ,hariyanwi और rajsthani मैं है। इस ऐप पर आप बहुत अच्छे अच्छे फनी वीडियो ,सॉन्ग वीडियो व्हाट्सएप स्टेटस ,लव शायरी ,गुड मॉर्निंग विश ,गुड नाईट विश ,शायरियां और फोटो देखने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं हेलो एप पैसे कमाने का एक बहुत ही बढ़िया प्लेटफॉर्म है।
आप अपने कमाए हुए पैसे को अपने पेटीएम अकाउंट या अपने बैंक अकाउंट में भी भेज सकते हैं।

Helo App मैं साइन अप कैसे करें।

हेल्लो एप से पैसे कमाने के लिए सबसे पहले आपको हेलो एप डाउनलोड करना होगा और डाउनलोड करने के बाद अकाउंट बनाना पड़ेगा उसके बाद रेफर कोड डालना होगा रेफर कोड CRMUDZQ यह डाल सकतेे हैं वह अगर आप नीचेेे लिंक सेेेे डाउनलोड करते तो आपको ₹10 फ्री में मिलेंगे।


 हेल्लो एप डाउनलोड होने के बाद लैंग्वेज सेलेक्ट करे उसके बाद आप अपने मोबाइल नंबर या ईमेल आईडी को डालें नेक्स्ट्स्ट के बटन पर क्लिक करें फिर ओटीपी डालेे अब अपना  यूजरनेम बना ले इस तरह आपका हेलो ऐप में अकाउंट बन जाएगा।

Helo App से पैसे कैसे कमाए।

हेल्लो ऐप को आप अपने दोस्तों के साथ शेयर करते हैं और यदि किसी दोस्त ने आपके रेफर कोड को हेल्लो ऐप मैं साइन इन करते समय डाल दे तो आपके अकाउंट में ₹350 आसानी से आ जाएंगे
जी हां यह सच है लेकिन पहले जब आप अपने दोस्तों को हेल्लो ऐप शैैयर करनेेेेे पर केवल ₹100 रुपए ही दिए जाते थे परंतु अब यदि आप 2020 में हेलो ऐप को डाउनलोड करते हैं तो आप देखेंगे कि शेयर करने पर हेल्लो ऐप आपको एक दोस्त के साइन अप करने पर ₹350 तक कमाने का मौका भी दे देता है।

हेल्लो ऐप मैं जब आप रोजना Daily Check in करते हैं तो आपको Coins मिलते हैं आप जितने समय हेल्लो ऐप को यूज करते हैं जैसे-जैसे आपके 5 से 10 मिनट इसे इस्तेमाल किया है तो उस हिसाब से आपको Coins दिए जाए जाते हैं इससे आपके जितने भी टास्क हैं उसे आप पूरा करते हैं तो आप तो आपको अलग Coins मिलते हैं आपको हेल्लो ऐप में वीडियो देखने आर्टिकल पड़ने पर भी Coins मिलते है सभी Coins अगले दिन के 3:00 बजे के बाद पैसों में कन्वर्ट हो जाते हैं इस तरह आप हेल्लो ऐप से पैसे कमा सकते हैं।
हेल्लो ऐप से आप पेटीएम या बैंक में पैसे भेज कर उपयोग कर सकते हैं।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.