" PUBG गेम खेलते हैं, तो इन 5 टिप्स से जीते "Winner Winner Chicken Dinner"

PUBG गेम खेलते हैं, तो इन 5 टिप्स से जीते "Winner Winner Chicken Dinner"



Pubg गेम बहुत ही कमाल का है  हर कोई इसका दीवाना है पब्जी गेम फ्री फायर, ओफ्लाक्स और कॉल ऑफ ड्यूटी आदि गेम को पीछे छोड़कर आगे निकल गया है पब्जी गेम बहुत ही ज्यादा पॉपुलर है इसलिए
आज का यह आर्टिकल पब्जी गेम के लिए है मैं आज आपको ऐसी स्मार्ट 5 टिप्स बताऊंगा जिससे आप पब्जी मैं आप चिकन डिनर जीतने में मदद मिल पाएंगी।




Pubg गेम स्मार्ट 5 टिप्स एंड ट्रिक

PUBG अहम रूप से शुरुआती लोगों के लिए थोड़ा कठिन हो सकता है, इसलिए यहां उन अहम बातों को बताया गया है, जिन्हें आपको जानना अती आवश्यक है - और कुछ उपयोगी चीजें जो वास्तव में शुरुआती के साथ पकड़ पाने में मदद करती हैं उन्हें  आपको बताने की कोशिश की है।

1. Pubg गेम के लिए सेट करे ।

पब्जी गेम की पहली बार बहुत महत्वपूर्ण टिप्स यह है है बार बहुत महत्वपूर्ण टिप्स यह है है बहुत महत्वपूर्ण टिप्स यह है है कि आपके फोन में Pubg गेम बिना किसी लेग के और अच्छे से चल सके, इस लिए अपने फोन को तैयार करे फोन में रिसेन्ट एप्स, बैकग्राउंड में चल रही एक्टिविटी को साफ करे। अपना मोबाइल नेटवर्क और इंटरनेट चेक कर ले, पब्जी में अच्छे अनुभव के लिए आपका कनेक्शन अच्छा रहना जरूरी है ।

2. हेडफोन का उपयोग करे।

आपको पब्जी खेलते समय हेडफोन का उपयोग जरूर करना चाहिए और हेडफोन अच्छी गुणवत्ता वाले होने जरूरी है क्योंकि पब्जी गेम में आपको 3D साउंड इफेक्ट मिलता है अगर आप इसके साथ हेडफोन फोन का इस्तेमाल करते हैं तो आपको सुनने में बहुत मदद मिलेगी और इससे आप अपने दुश्मन के पैरों की आवाज आपको अच्छे से सुनाई देंगी और आप उसे मार पाएंगे वह आप पहले से अनुमान लगा पाएंगे कि दुश्मन पास में ही है।


3.  लैंडिंग स्पॉट।

PUBG गेम मे आप लैंडिंग अगर आप किसी लोकेशन पर उतरना चाहते हैं तो आपका समय एकदम सटीक होना चाहिए। आपका जो भी टारगेट है उससे आपको 600 से 800 मीटर की दूरी पर ही लैंड करना चाहिए। उसके बाद आपको टारगेट से करीब 100 मीटर से 120 मीटर तक 231 किलोमीटर प्रति घंटा से ज्यादा टर्मिनल वेलोसिटी से उड़ान भरने की जरूरत होती है ऐसा करने के लिए आप डाउन डायरेक्शनल बटन का इस्तेमाल कर सकते है इस तरह से आप लैंडिंग अच्छे से कर पाएंगे।

4. ऑटो पिक ऑन नहीं करें।

जब आप लूट के लिए इसी घर में जाते हैं और अगर आपने फोटो पिक्स को ऑन रखता है तो आप फालतू की चीजें उतरने लगती हैं जिनका कोई कोई जिनका कोई जरूरत नहीं है जाग जाते हैं तो आपका एक हैं तो आपका एक बहुत ही भारी हो जाता है इसलिए आप जरूरी सामान कोई लेने के लिए ऑटो पिक ऑन नहीं करें।

5. छिपकर हमला करे।

छिपकर हमला करने के लिए दीवारों में बनी डिज़ाइन की मदद से इसके अलावा दीवार के सहारे कमरे के अंदर झांक सकते हैं ऐसा करके आप आगे बढ़कर गोली चला पाएंगे दुश्मन को स्पॉट करने का एक दूसरा तरीका है कि दरवाज़ा खोलकर उसके ऊपर चढ़ जाए इससे पता लग जाता है कि दुश्मन कहां छिपा हुआ है फिर आप कमरे के अंदर देखकर गोली चला सकते हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.