" MPL क्या है? पैसे कैसे कमाए।

MPL क्या है? पैसे कैसे कमाए।



अगर आप इंटरनेट से पैसे कमाना चाहते हैं और अर्निंग ऐप की तलाश में है तो आज का यार टिकट बहुत ही कमाल का है जैसा कि  आप सभी ने यूट्यूब पर बहुत सारी अर्निंग एप के बारे में सुना होगा और आपने MPL गेम ऐप के बारे में भी सुना होगा यह एप्लीकेशन आजकल टीवी व मोबाइल में Ads दिखा रही है यह एप्लीकेशन बहुत बढ़िया एप्लीकेशन है और आप इससे बहुत ही ज्यादा पैसे कमा सकते हैं।

  MPL मैं आपको बहुत सारे गेम देखने को मिलते हैं जिन्हें आप आसानी से खेल सकते हैं और इन सभी गेम को खेल कर पैसे भी कमा सकते हैं MPL में आपको गेम खेलने के लिए कुछ MPL टोकन की जरूरत होती है वह पैसे से भी आप MPL में गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं यह टोकन आपको MPL मे लॉगइन करते समय रेफर कोड के स्थान पर YHGXTQ डालना होगा जिससे आपको पैसे और टोकन मिल जाएंगे। 

 MPL App क्या है?

MPL का पूरा नाम है Mobile Premier League है MPL एक ऐप है जिसकी मदद से आप गेम व रेफर करके पैसे कमा सकते हैं रेफर यानी अपने दोस्तों से MPL ऐप को डाउनलोड करो और अपना रेफर कोड डालो हम सभी गेम खेलते हैं और अपना वक्त बर्बाद करते हैं लेकिन अब ऐसा नहीं होगा आप MPL पर गेम खेलो और बहुत सारे पैसे कमाओ।

 MPL App कैसे डाउनलोड करें।

MPL App डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें

https://referral-mpl-pro.onelink.me/eMpV/3f835ba8

 उम्मीद करता हूं कि आपने MPL App को डाउनलोड कर दिया होगा अब इसे इंस्टॉल कर ले।

  MPL App पर अकाउंट कैसे बनाएं।
MPL App मैं अकाउंट बनाना बहुत ही आसान है बस नीचे दी गई स्टेप को फॉलो करें-

1. Opan MPL App

सबसे पहले MPL App को ओपन करें और अपने मोबाइल नंबर डालें और सबमिट पर क्लिक कर दीजिए।

2. OTP Vrifay 

उसके बाद आपने जो नंबर डाला था उस नंबर पर ओटीपी कोड आएगा वह इस बॉक्स में डालें और सबमिट पर क्लिक करें।

3. Refer Cobe Bons

अब जहां पर आपको "Enter Your To Get Reward" का ऑप्शन दिखेगा इसमें आपको रेफर कोड YHGXTQ डालना है उसके बाद सबमिट पर क्लिक कर डीजे फिर आपके अकाउंट में ₹10 व 20टोकन ऐड हो जाएंगे।

 MPL App से पैसे कैसे कमाए।

अगर आप MPL App के गेम खेल कर बहुत सारा पैसा कामना चाहते है तो इसका एक ही तरीका है आपके लिए और वो है MPL खेलो और  जीत पाओ बहुत सारा पैसा MPL गेम के जरिये। अगर आप Game को बहैतर तरीके से खेलते है और अगर जीत ते है तो आपको इतने ही अच्छे rank मिलेंगे और आपको पैसे भी rank के हिसाब से दिए जायेंगे। इसी वजह से एक ही time में बहुत सारे लोग खेल कर जियादा से जियादा पैसा कमाते है और वे rank भी अच्छा पा लेते है।

आपको अपनी favourite MPL Game को पसंद करना है और इसके बाद आपको गेम खेल के लिए  Refer code YHGXTQ लॉगइन करते समय डालना होगा जिससे आपको कुछ पैसे मिल जाएंगे और आप MPL में गेम खेल पाएंगे टोकन भी दिए जाएंगे।

MPL App से पैसे कैसे ट्रांसफर करें।

Mpl app से Amazon pay ,UPI , bank account या Paytm में पैसे ट्रांसफर करना आसान है । Mpl App में गेम खेलकर जीते हुआ पैसे आपको  Amazon pay ,UPI , bank account या Paytm में कैसे ट्रांसफर करना है-

1. Click Wallet

 आपको सबसे पहले MPL Wallet में जाना होगा ।

2. Click Withdraw

 Withdraw पे click करना होगा ।


3. Enter Ammount

 Withdraw पे click करने के बाद आपको Mpl app से जितने पैसे अपने Amazon pay ,UPI , bank account या Paytm जिस अकाउंट में ट्रांसफर करना है उस पर क्लिक करें वह उसे वहा डाले।

Enter Amount की जगह पैसे की Amount डाले और पैसे आपके Amazon pay ,UPI , bank account या Paytm इनमें से जिस अकाउंट पर डालने है उस पर क्लिक करें ट्रांसफर हो जायेंगे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.