" FAU-G Game क्या है? और कब तक रिलीज होगी यह देशी ऐक्शन गेम? FAU-G Game release date.

FAU-G Game क्या है? और कब तक रिलीज होगी यह देशी ऐक्शन गेम? FAU-G Game release date.

  जब पब्जी मोबाइल गेम बैन हो गया है उसके तुरंत बाद भारतीयों ने पब्जी गेम के Altemative नया गेम यानी FAU-G Game को भारत में अनाउंस किया है यह गेम हमारे भारत के देश के जवानों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है तो दोस्तों यह भी बता दें कि FAU-G Game भारतीय कंपनी nCore Game के द्वारा बनाया गया है Pubg Mobile Game जो कि विदेशी कंपनी बैटल रॉयल गेम खेलने वाले प्लेयर्स के लिए यह भारतीय कंपनी एक नई एक्शन गेम लेकर आई है। 


FAU-G Game क्या है? और क्या है इसका फुल फॉर्म है?

FAU-G - Fearless And United: Guards
यह गेम Pubg mobile game की तरफ है Shoote है जिससे आप Single और Multiplayer दोनों ऑप्शन में गेम का आनंद उठा पाएंगे और आपको बता दें कि पब्जी मोबाइल गेम के बैन होने के बाद गेम को अल्टरनेटिव माना जा रहा है इस गेम में देश के फौजी जवानों के बारे में जानकारी मिलती है विशाल मॉडल ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत करते हुए बताया है कि यह गेम पब्जी गेम के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं करेगी।

अक्षय कुमार

 यह गेम अक्षय कुमार का पहला गेम में वैरीअंट है अक्षय कुमार ने ट्विटर पर यह भी लिखा है कि यह प्रोजेक्ट मेरी तरफ से पीएम मोदी आत्मनिर्भर के लिए एक छोटी सी कोशिश है हमारे बाला यानी अक्षय कुमार ने साथ ही साथ यह भी कहा है कि इस मोबाइल गेम मैं से होने वाली कमाई का 20% भारत के जवान को डोनेट किया जाएगा FAU-G Game को लेकर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्विटर पर पोस्ट ही शेयर किया है।

FAU-G Game कब तक होगा रिलीज 

 यह सवाल हर किसी के मन में है कि कब तक होगा FAU-G Game रिलीज तो हम आपको बता दें कि FAU-G Game कुछ यूजर्स के अनुसार FAU-G Game अक्टूबर के लास्ट तक होगा लॉन्च।

FAU-G Game पर कब से चल रहा है काम

  फौजी गेम पर कार्य बहुत पहले से चल रहा है विशाल गुड्डा ने यह भी बताया है कि टीम फौजी गेम पर मई जून 2020 से काम कर रही फौजी गेम की टीम।

nCore Game क्या है

  nCore Game एक मोबाइल गेम्स भारतीय कंपनी nCore कंपनी पहले भी बहुत सारे गेम बना चुकी है यह मुख्य रूप से स्टोरीलाइन के साथ मल्टीप्लेयर गेम बनाना पसंद करते हैं इस कंपनी के CEO Dayanidhi MG है और Advisor Vishal Gondal है।

FAU-G vs PUBG

आज के समय में PUBG बहुत ही ज्यादा popular battle royale games है, भारतीय मैन कंपनी डेवलपमेंट कंपनी nCore Games ने FAU-G को डेवलप किया हुआ है वैसे लोगों को यह भारतीय गेम एकमात्र विकल्प लग रहा है PUBG Mobile का जो की सच नहीं है वहीँ कुछ लोगों का ये भी मानना है की Fau-G गेम ने PUBG की नक़ल करने की कोशिश करी है ये तो गेम के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा की आखिर FAU-G असल में PUBG Mobile की नक़ल है भी या नहीं है बताना आप भी कमेंट में।

FAUG Game में हमें क्या देखने को मिलेगा?

FAUG Game को करीब कुछ महीनों से तैयार किया जा रहा है. लेकिन इसमें अभी भी काफी और testing करनी बाकि हैं. Gondal जी के अनुसार इस Game के पहले level में आपको Galwan Valley देखने को मिलेगा, क्यूंकि उसी पर इसे आधारित किया गया है. वहीँ आगे के stages में भी Players को ऐसी सभी घटनाएँ देखने को मिलेंगी जो की हमारे भारतीय सैनिकों द्वारा लढी गयी हो।

इस आर्टिकल में और इतना ही आगे हम और भी फौजी गेम के बारे में अगले पोस्ट में बता देंगे।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.